HOW TO Apply
1 Call or Apply.
2 Receive a call from Career Expert.
3 Schedule your Demo Session

If you still have problems, please let us know, about course Call Now - 9212 577 577 . Thank you!

BATCHES HOUR
Mon-Fri 7:00AM - 7:00PM
Sat - 8:00AM-5:00PM
Sunday - 8:00AM-5:00PM

Redmi फोन Software Update problem solution

Enroll Now

यदि आपका Redmi फोन Software Update करने में समस्या हो रही है तो नीचे दिए गए Steps को Follow करे कुछ आपकी मदद कर सकते हैं::

1. जांच ले कि आपके फोन की बैटरी चार्ज अधिकतम हो: Software Update करने से पहले, जांच ले कि आपके फोन की बैटरी चार्ज अधिकतम हो और जब तक Update पूरा नहीं होता है, तब तक अपने फोन को चार्जर से लगाएं।

2. इंटरनेट कनेक्शन की जांच करें: Software Update करने से पहले, जांच ले कि आपके फोन का इंटरनेट कनेक्शन ठीक से काम कर रहा है। सुनिश्चित करें कि आपके फोन के डेटा या वाईफाई कनेक्शन ठीक से Connected हैं।

3. Stable Version का चयन करें: Software Update करने से पहले, जांच ले कि आप एक स्टेबल Stable Version चुन रहे हैं। एक Beta Version के लिए अपडेट करने से बचें, यह स्टेबल Stable Version से कम स्थिर होता है।

4. सॉफ्टवेयर अपडेट के दौरान फोन अक्सर हैंग हो जाता है। इस समस्या को ठीक करने के लिए, सबसे पहले आपको फोन को रीस्टार्ट करना चाहिए। अगर फोन अभी भी हैंग रहता है, तो आप फोन को सेफ मोड में बूट करके सॉफ्टवेयर अपडेट कर सकते हैं।

5. स्टोरेज स्पेस की जाँच करें: सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए कम से कम 2 जीबी स्टोरेज स्पेस की जरूरत होती है। अगर आपके फोन में इससे कम स्टोरेज स्पेस है तो फिर फोन अपडेट नहीं होगा। इसलिए, फोन के स्टोरेज स्पेस की जाँच करें और कम से कम 2 जीबी स्टोरेज स्पेस उपलब्ध करान

आप भी इन सभी Step को Follow करके अपने फ़ोन को आसानी से अपडेट करे अगर इन Step के बाद भी आपको कोई समस्या आ रही है तो निचे दिए गए हमारे नंबर पर अभी कॉल करे

Contact Us For More Details :

Call Us : 9212-411-411

Mail Us : info@hitechinstitute.in

Download Brochure

FREE DEMO SESSION

FORGOT YOUR DETAILS?

TOP